मंगलवार, 29 मार्च 2011

उबकाई क्यों लाते हो खबरिया भाई....

अभी हर तरफ विश्वकप क्रिकेट के दसवें संस्करण का खुमार है..अइसे में भला खबरिया चैनल पीछे क्यों रहे...अपने स्तर से चूकने का सवाल ही नही है..लेकिन कहते हैं न कि कोई अपनी सूरत का कितना भी डेंटिंग-पेंटिंग कर ले...उसकी सीरत की   असलियत सामने आ ही जाती है.
जी हां मैं बात कर रहा हूं....रांची के एक अइसे ही खबरिया चैनल की..जिसका स्लोगन है- सच है तो दिखेगा.लेकिन,एक कड़वा सच यह भी है कि आज-कल यह दिखता कम और बिक ज्यादा रहा है.
हाल ही में इस चैनल के प्रचार का एक बड़ा होर्डिंग कांटा टोली चौक पर देखने को मिला था..जिसमें एक बिल्डिकॉन कंपनी का एलान था कि इस चैनल परिवार को मैंने गोद लिया है...
बहरहाल, बात करते हैं..श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल क्रिकेट मैच की..श्रीलंका ने न्यूजीलैंड की पारी 217 रनों समेट दी थी..इसके बाद चैनल ने एंकर के हर वाक्य में अं...अं...अं..के विराम पर लाइव रिएक्सन दिखाने लगा..अपने दफ्तर के सहयोगियों के विचारों को लेकर..विचार भी ऐसे कि सुनकर किसी को भी उबकाई आ जाए.
सवाल पूछने और जबाब देने वाले सभी चैनल के लोग ही थे..खेल से दूर......सिर्फ टूटे-फूटे भावनाओं के साथ......बिल्कुल जोकर लग रहे थे सब..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद