बुधवार, 27 जुलाई 2011

कर्नाटक के सीएम येदुरप्पा अवैध खनन मामले में 1800 करोड़ रु.के घोटाले के दोषी करार, फिर भी पद नहीं छोड़ेंगें :येदुरप्पा, पद छोड़ना होगा :गड़करी

अवैध खनन मामले पर तैयार अपनी रिपोर्ट कर्नाटक के लोकायुक्‍त संतोष हेगड़े आज राज्‍य सरकार को सौपेंगे। वे अपनी रिपोर्ट कर्नाटके के मुख्‍य सचिव एसवी रंगनाथ को सौंपेंगे। लोकायुक्‍त जस्टिस हेगड़े ने अपनी इस रिपोर्ट में अवैध खनन के मामले में कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री बीएस येदुरप्‍पा को आरोपी बताया है। जिसमें 1800 करोड़ से भी अधिक का घोटाला हुआ है।
उधर,बीजेपी हाईकमान भले ही कर्नाटक में हुए अवैध खनन घोटाले के बाद मुख्‍यमंत्री येदुरप्‍पा को कुर्सी छोड़ने के लिए तैयार रहने की बात कह चुकी हो। लेकिन येदुरप्‍पा के तेवर कड़े नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने कहा है कि वे किसी भी कीमत पर मुख्‍यमंत्री की कुर्सी नहीं छोड़ूंगा और सरकार अपने 5 साल पूरे करेगी। उन्‍होंने कहा कि मीडिया में चल रही ऐसी खबरें गलत हैं जिसमें मेरे इस्‍तीफा देने और उत्‍तराधिकारी चुनने की बातें कही जा रही हैं।
वहीं, घोटालों के मामले में केंद्र सरकार को घेरने के लिए बीजेपी ने कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री बीएस येदुरप्‍पा को सीट छोड़ देने के लिए तैयार रहने का आदेश दे दिया है। कर्नाटक में अवैध खनन मामले में फंसे बीएस येदुरप्‍पा को लेकर बीजेपी अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है। पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नितिन गडकरी ने सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि येदुरप्‍पा पार्टी हाईकमान का हर निर्णय मानेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद